होली पर हुवा हादसा, डीजे पर नाचते हुए खुद के सीने में चाकू से वार किया.

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बाणगंगा इलाके में एक होली समारोह में नाचते हुए एक युवक ने चाकू से अपनी छाती में वार कर लिया.

घायल को पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है और पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के गोविंद कॉलोनी की है. होली के एक समारोह में डांस करते हुए युवक ने खुद के सीने में छुरा घोंप लिया। गोविंद कॉलोनी निवासी गोपाल (38) होली के एक कार्यक्रम में डीजे पर डांस कर रहा था. गाने पर डांस करते हुए उसने हाथ में चाकू लिया और उसके सीने में छुरा घोंपने लगा.

इस बार चाकू गोपाल के सीने में गहराई तक घुस गया और उसकी छाती से खून बहने लगा। बाणगंगा थाने के एसआई योगेश करसिया के मुताबिक मामला कुशवाहा नगर का है. जहां होलिका दहन में नाचते हुए गोपाल दारजी नाम के युवक की मौत हो गई. होलिका दहन कार्यक्रम के दौरान युवक ‘मैं भी शराफत से जीता मगर’ गाने पर डांस कर रहा था.

नाचते-गाते युवक ने चाकू निकालकर अपने सीने में कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है, पुलिस ने कहा कि गोपाल की पहली पत्नी, बेटा और माता-पिता एक साथ रहते हैं।

उसने साथ में एक अन्य महिला को भी रखा हूवा था। वह उसके साथ डांस कर रहा था। इस दौरान सभी दोस्त साथ में शराब पी रहे थे। वह रात में नाचने से पहले चाकू लेकर आया था। गोपाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अरबिंदो अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Similar Posts