कांप उठा औरंगाबाद! बच्चे ने माँ को अनैतिक संबंध बनाते देखा तो माँ ने ही बच्चे को मौत के घाट उतार दिया..

कहा गया है की, स्वामी तीनों लोकों का, माँ बिना भिखारी’ मां की ममता को शब्दों में बयां करना मुश्किल है। लेकीन, वैजापुर तालुका के खंडाला में, एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है जिसमें मां ने अपने नौ साल के अपने प्रेमी की मदद से बेटे का गला घोंट दिया।

हैरानी की बात यह है कि उसने आठ दिन पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके बेटे का अपहरण किया गया है। मृतकों की पहचान सार्थक रमेश बागुल (उम्र 9 निवासी भिंगी रोड, खंडाला, ताल वैजापुर),के रूप में हुई है. जबकि अपराधियों का नाम संगीता रमेश बागुल (उम्र 34, खंडाला निवासी) और साहेबराव पवार (उम्र 56, निवासी सवतावाड़ी खंडाला) है।

पुलिस ने कहा कि संगीता और साहेबराव ने 11 फरवरी को वैजापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी ने सार्थक का अपहरण कर लिया गया है। इसी बीच शुक्रवार को तलवाड़ा इलाके में एक लड़के का क्षत-विक्षत शव मिला और शिउर पुलिस ने मौके पर जाकर पंचनामा किया. सार्थक का शरीर पूरी तरह से सूज गया था और बदबू आ रही थी, पुलिस ने लोनी खुर्द स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों को मौके पर बुलाया और मौके पर ही पोस्टमार्टम किया। बाद में अंतिम संस्कार किया गया। इस बीच, रात में घटनास्थल पर लिए गए लड़के की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लड़के की पहचान हो गई।

शुक्रवार को अनुमंडल पदाधिकारी कैलाश प्रजापति, तहसीलदार राहुल गायकवाड़, पुलिस निरीक्षक सम्राट सिंह राजपूत ने जेसीबी से तलवाड़ा शिवरा में वहा गड्ढा खोदा जहां सार्थक को दफनाया गया था और माता-पिता से पहचान काराई. पुलिस को सार्थक की मां और उसके प्रेमी पर पहले दिन से ही शक था। तो जैसे ही उसने संगीत पकड़ा और एक खाकी का झटका दिखाया उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि साहेबराव सार्थक को दोपहिया वाहन पर तलवाड़ा शिवरा ले आए और उनका गला घोंट दिया।

इस घटना के सामने आने के बाद संगीता प्रेमी साहेबराव ने जहर खा लिया। उसपर औरंगाबाद में इलाज चल रहा है। पुलिस इंस्पेक्टर सम्राट सिंह राजपूत ने बताया कि संगीता को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच, इस घटना से एक ही कोहराम मच गया। वैजापुर थाने में लड़के की मां और प्रेमी के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Similar Posts