बंद गाड़ी में प्रेमी नग्न जोड़े की जलकर मृत्यू.

शाम को औरंगाबाद शहर के पास गांधेली इलाके के पास में एक हैराण करने वाली घटना सामने आई जिसमें एक बंद कार में अचानक हुए विस्फोट में एक नग्न जोड़े की मौत हो गई।

कार शहर के एक बिल्डर की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और शुरुआती अनुमान यह है कि कार के एसी में विस्फोट हुआ है।

औरंगाबाद शहर के पास गांधेली में सहारा सिटी का काम चल रहा है। उसके पीछे खुली जगह में एक कार लावारिस मिली। कार की तलाशी लेने पर प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। दोनों की उम्र चालीस की हो चुकी है, चूंकि कार के सारे शीशे बंद थे, प्रारंभिक अनुमान यह है कि विस्फोट उसमें लगे एसी की वजह से हुआ था।

मृतकों की पहचान जवाहर नगर औरंगाबाद निवासी रोहिदास गंगाधर अहेर (48) और उल्का शहर औरंगाबाद की शालिनी सुखदेव बंसोडे (38) के रूप में हुई है. पुलिस को कार में किराने का सामान के साथ एक सिगरेट लाइटर भी मिला। दोनों को घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया। मृत रोहिदास अहेर पिछले कुछ वर्षों से शहर में अथर्व कंस्ट्रक्शन के रवींद्र जैन के लिए ड्राइवर का काम कर रहे थें ।

एक पुरुष और एक महिला के शव नग्न अवस्था में मिले।

कार औरंगाबाद शहर के गांधेली इलाके में सुनसान जगह पर खड़ी थी। इस कार में एक कपल था। अचानक कार में विस्फोट हो गया। वहीं विस्फोट में कार सवार एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि एक महिला और एक पुरुष के शव नग्न अवस्था में मिले। ऐसी जानकारी पुलिस को मिली है। घटना शाम के वक्त हुई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।



घटना की सूचना मिलते ही चिकलठाणा ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची

घटना की सूचना मिलते ही चिकलठाणा ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। कार में विस्फोट किस वजह से हुआ यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है। सुनसान जगह पर खड़ी कार को एक किसान ने देखा। उन्होंने मौके पर जाकर सब कुछ पता किया और तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. चिकलठाणा ग्रामीण पुलिस विस्फोट के कारणों की जांच कर रही है।

Similar Posts