फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रही थी युवती; रूस के विमानों ने किया हमला, हैरान कर देने वाला LIVE VIDEO

कीव, 12 मार्च: रूस-यूक्रेन युद्ध पिछले दो सप्ताह से जारी है। नतीजतन, लाखों यूक्रेनियन युद्धग्रस्त क्षेत्रों में फंसे हुए हैं।

दूसरी ओर रूस यूक्रेन पर लगातार हमले कर रहा है। इसमें कई लोगों की जान चली गई है. रूसी हमले की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक और चौंकाने वाला वीडियो अभी सामने आया है.

सैटेलाइट इमेज: यूक्रेन पर खतरा बढ़ा, रूस ने कीव में दागी मिसाइलें इसके तुरंत बाद, एक रूसी विमान टॉवर के पास टकरा गया। विमान को आसमान में उड़ते हुए भी देखा गया। हमला इतना भीषण था कि आसपास का इलाका दहल उठा। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है और मंजर हैरान कर देने वाला है।

इस बीच, रूस-यूक्रेन युद्ध के दौरान, संयुक्त राज्य अमेरिका ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि वह यूक्रेन में लड़ने के लिए सेना नहीं भेजेगा। व्हाइट हाउस में एक संवाददाता सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा, “हम यूक्रेन के पीछे मजबूती से खड़े हैं।” यूक्रेन रूस के खिलाफ युद्ध में नहीं जाएगा, उन्होंने कहा। उन्होंने नाटो देशों को चेतावनी भी दी कि इस तरह के कदम उठाने से रूस और नाटो के बीच सीधा टकराव होगा और तीसरा विश्व युद्ध हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाऊ कॉपी नाही करायची; लिंक शेअर करायची...!